उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अपनी जनसभाओं के दौरान बीजेपी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर जमकर हमला बोल रहे हैं। 24 फरवरी को प्रतापगढ़ (Prtapgarh) जिले के कुंडा सीट (Kunda Seat) पर पहुंचे अखिलेश ने खुशी से एक नारा पढ़ते हुए कहा कि लहर बड़ी करारी है, चिलम पर साइकिल भारी है।

lahar badi karari hai, chilam par saikal bhari hai

दरअसल, अखिलेश यादव पांचवे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं। इसी क्रम में वह प्रतापगढ़ के कुंडा विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के समर्थन में एक जनसभा कर रहे थे। जहां उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ‘ये लहर बड़ी करारी है…. चिलम पर साइकिल भारी है।’ उन्होंने जनता की ओर देखते हुए पूछा कि ये चिलम कौन पी रहा है। हमारे पड़ोसी के यहां से धुआं निकलता है कहीं वही तो नहीं है?

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि ये नारा तो बहुत अच्छा निकाला है। जिसके बाद उन्होंने उस नारे को दोहराया। इसके साथ अखिलेश यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने देखा होगा उनके चेहरे डाउन हो गए। 12 बज गए हैं उनके। जबसे जनता ने खड़ी कर दी उनकी खटिया, बयान आ रहे हैं उनके घटिया। कुछ लोगों ने तो टिकट भी बुक कर ली है 11 तारीख की।